दुर्गापुर एयरपोर्ट से जब्त 2.5 किलो सोना किसका, कस्टम्स अधिकारी कर रहे हैं इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापुर एयरपोर्ट से जब्त 2.5 किलो सोना किसका था, कस्टम्स की टीम अभी भी उसका इंतजार कर रही है। सूत्रों की माने तो 1.39 करोड़ से अधिक की कीमत का सोना दुर्गापुर एयरपोर्ट पर पहुंची उड़ान संख्या एसजी – 331 के शौचायल की सीट के नीचे से बरामद किया गया था। उक्त विमान पहले दुबई, इसके बाद मुम्बई, फिर जयपुर, इसके बाद चेन्नई और वहां से दुर्गापुर आया था। ऐसे में कस्टम्स पीएंडआई के अधिकारी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर इसे विमान के शौचालय में कौन से गंतव्य पर छिपाया गया था। आर शेप में सोने के 2 बार बरामद किये गये थे। दुर्गापुर एयरपोर्ट पर अब तक का यह काफी बड़ा सीजर था। अब टीम इसे सीज करना चाहती है क्योंकि अब तक किसी ने भी इसके लिए क्लेम नहीं किया है। अधिकारियों की माने तो इस खबर के समाचार पत्र में आने के बाद कोई 7 दिन के भीतर इसे कस्टम्स हेडक्वार्टर्स स्थित पीएंडआई के डिप्टी कमिश्नर के पास आकर क्लेम नहीं करता है तो फिर इन सोने के बार को डिस्पोज करने के लिए आगे कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए 7 दिनों का समय दिया गया है ताकि कोई भी व्यक्ति जिसका यह सोना है, वह आकर इसे क्लेम करें नहीं तो फिर इस अवधि के बाद आने पर उसकी कोई बात सुनी नहीं जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर