जेल के ‘सेल ब्लॉक’ में जाते वक्त पार्थ ने कहा – और इस जीवन में क्या रखा है !

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की सत्ता में अहम पद रखने वाले पार्थ चटर्जी ने शायद यह सोचा नहीं था कि एक दिन उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा। यही कारण है कि जब उन्हें प्रेसिडेंसी जेल के सेल ब्लॉक में ले जाया गया तो पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के मुंह से जो शब्द निकला वह यह था कि और इस जीवन में क्या रखा है ! जेल के अपने कक्ष में प्रवेश करते हुए ‘कैदी’ पार्थ ने अपना सिर नीचे किया और यह शब्द दुहराया। हुआ यूं था कि जेलर ने मेटल डिटेक्टर से जांच के दौरान उनसे पूछा था कि क्या उनके पास कुछ है, इस पर उन्होंने कहा था कि और इस जीवन में क्या रखा है। शुक्रवार को ईडी की विशेष अदालत ने पार्थ को जेल हिरासत में भेज दिया था। उनका वर्तमान पता प्रेसीडेंसी जेल का सेल ब्लॉक है।
कंबल और टेबल फैन की सुविधा होती है इस सेल में
इस कक्ष में कंबल और टेबल फैन की हवा होती है। राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को अगले 14 दिनों तक यहां रहना है। कोर्ट से उनके बारे में जब यह फैसला आया था तो वे बेहद शांत दिखे और उन्होंने बिना सोचे समझे मान लिया है। कोर्ट रूम से बाहर निकलने के बाद उन्होंने सिर झुकाए रखा। इसके बाद कोर्ट की लिफ्ट की ओर बढ़ गये। इस दौरान तृणमूल का एक कार्यकर्ता आया और बोला दादा हम आपके साथ हैं। जगन्नाथ आपकी रक्षा करेंगे। तृणमूल के पूर्व महासचिव बोले कि भगवान जगन्नाथ कुछ नहीं कर रहे हैं। इसके बाद पार्थ को कोर्ट से प्रेसिडेंसी जेल ले जाया गया। जेल में जेल कर्मी ने वहां सभी सरकारी प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद उन्हें उनके कक्ष में भेज दिया।

Visited 144 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी अनुमति

कोलकाता : हावड़ा के रामनवमी शोभायात्रा को हाई कोर्ट से अनुमति मिल गई। जस्टिस जय सेनगुप्त ने सोमवार को सुनवायी के बाद आदेश दिया। इसके आगे पढ़ें »

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-JCB की टक्कर में 7 लोगों की मौत

पटना: आज सुबह पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर