जो देश बेचते हैं वो कैट मनी या रैट मनी ? : ममता बनर्जी

हुगली : हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी यहां रैली की। इस दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। साथ ही ये भी कहा कि बंगाल उतना आसान नहीं है, विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं और बीजेपी एक भी गोल नहीं कर पाएगी। पीएम मोदी ने हुगली के डनलप ग्राउंड की रैली में कहा था कि बंगाल को टोला मुक्त और रोजगार युक्त बनाएंगे। पीएम ने आरोप लगाया था कि बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा तृणमूल के टोलाबाजों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता है। उसी मैदान में रैली करते हुए ममता ने पीएम के इस आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं। ममता ने कहा कि 5 रुपये वालों को आप टोलाबाज कहते हैं तो जो पूरा देश बेचता है उसे क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी?

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर