कहां गया अब उज्ज्वला, क्याें कंट्रोल में नहीं महंगाई – ममता

हम ईंट के चूल्हे जलाएं ?
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रसोई गैस के दाम में 50 रु. बढ़ोत्तरी पर सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कहां गया उज्ज्वाल योजना, क्यों महंगाई कंट्रोल में नहीं है। गुरुवार को नवान्न में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव के दौरान खर्च करने के लिए काफी पैसा है लेकिन चुनाव खत्म होते ही वे अपना असली रंग दिखा देते हैं। वे रोजमर्रा की जरूरत की चीजों के दाम बढ़ा देते हैं। एलआईसी और भारतीय स्टेट बैंक बंद होने के कगार पर हैं। एलपीजी सिलिंडर की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। क्या वे चाहते हैं कि हम ईंट के चूल्हे (चूल्हा) जलाएं ? उन्होंने आरोप लगाया कि जनता के लिए भाजपा कोई काम नहीं करती है, केवल बड़े – बड़े झूठे वादे करती है।
राज्यपाल अपनी राय देने के लिए स्वतंत्र हैं, कोलकाता सबसे सुरक्षित शहर
सीएम ने इस दिन एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्यपाल अपनी राय देने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। मैं अपना राय साझा कर सकती हूं। सीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था सबसे अच्छी है। कोलकाता सबसे सुरक्षित शहर है और बंगाल भी। यह याद रखें, बंगाल नेपाल, बांग्लादेश और भूटान के साथ अपनी सीमा साझा करता है। इसके बावजूद यहां कानून व्यवस्था की स्थिति काबिले तारीफ है। सीएम ने कहा कि अगर असम और यूपी जैसे हमारे पड़ोसी राज्यों से हथियारों की तस्करी हो रही है तो हमें इससे निपटना होगा। कोई भी राज्य बंगाल की तरह इतनी सुध नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा कि वाम के शासन में हमने लूट और हिंसा के मामले देखे हैं। क्या उन्होंने लोगों को प्राथमिकी दर्ज करने की अनुमति भी दी? नहीं देते थे। इसलिए केस दर्ज भी नहीं हाेता था। जब केस दर्ज ही नहीं होगा ताे उसकी गिनती ही नहीं होगी। हमलोग ऐसा नहीं करने देते हैं।

Visited 193 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!