रुपये नहीं मिले तो कर दिया सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपये नहीं मिले तो एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप तीन बांग्लादेशी नागरिकों पर लगाया है। घटना न्यू मार्केट थानांतर्गत मार्क्वीस स्ट्रीट के होटल की है। पुलिस ने मामले में तीन बांग्लादेशी नागर‌िकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो. रसेल शेख, मो. कैसर चौधरी और मो. अब्दुल्ला अल मिजान हैं। गुरुवार को अभियुक्तों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार नदिया के बीरनगर की रहनेवाली 35 वर्षीया महिला ने बुधवार को अभियुक्तों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि मार्कीस स्ट्रीट स्थित एक होटल में तीन बांग्लादेशी नागरिक ठहरे हुए थे। महिला का आरोप है कि अभियुक्तों ने उसे रुपये देने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। तीनों ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे रुपये नहीं दिए और उसे होटल से बाहर निकाल दिया। घटना के बाद पीड़ित महिला थाने में पहुंची और अभियुक्तों के खिलाफ धोखाधड़ी और सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर