लॉकडाउन में नौकरी चली गयी तो एटीएम लूटने लगा

विधाननगर पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेडिकल रिप्रीजेंटेट‌िव के तौर पर वह काम करता था। लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गयी और वर्तमान में स्थिति स्वाभाविक होने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिली। ऐसे में वह एटीएम लूटने लगा। सॉल्टलेक के विभिन्न एटीएम में लूट करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर उत्तर थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम पलाश पोद्दार (41) है। गुरुवार की रात नाका चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से एटीएम मशीन काटने के लिए इस्तेमाल होने वाले यंत्र व अन्य सामान बरामद किए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार उनके पास पहली शिकायत 1 अगस्त को दर्ज करायी गयी थी।
सॉल्टलेक के सीडी ब्लॉक स्थित एटीएम में लूट की कोशिश की गयी थी। पुलिस ने जांच के दौरान एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए अभियुक्त व्यक्ति और उसके बाइक को चिन्हित किया था। उसके आधार पर जांच की जा रही थी। इस बीच पुलिस के पास एक और शिकायत आयी कि सॉल्टलेक के बीबी ब्लॉक के एटीएम में भी लूट की कोशिश की गयी है। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान विशेष टीम का गठन किया। जांच में पुलिस ने पाया कि एटीएम में प्रवेश करने पर व्यक्ति ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया था। अभियुक्त को पकड़ने के लिए पुलिस ने नजरदारी बढ़ा दी। सॉल्टलेक के विभिन्न इलाकों में पुलिस ने विशेष नाका चेकिंग चलाया। इसी में पुलिस को सफलता मिली। गुरुवार की रात सॉल्टलेक के पीएनबी मोड़ के पास नाका चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने अभियुक्त को चिन्हित किया था। उसी के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि पहले वह एमआर का काम करता था। लॉकडाउन में नौकरी चले जाने के बाद से वह बेरोजगार था। नौकरी नहीं मिलने के कारण वह परेशान था और इसी कारणवश उसने यह कदम उठाया था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर