…जब शुभेंदु ने लेडी पुलिस ऑफिसर को कहा, डोंट टच मी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार को भाजपा का नवान्न अभियान शुरू होते ही विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को ​हिरासत में ले लिया गया। हालांकि पीटीएस के पास जिस तरह उन्हें हिरासत में लेने के समय कोलकाता पुलिस के अ​धिकारियों ने ‘लेडी पुलिस’ का इस्तेमाल किया, उससे शुभेंदु अधिकारी रोष में दिखें। लालबाजार में पुलिस हिरासत से ही हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी के फेसबुक प्रोफाइल से शुभेंदु अधिकारी ने फेसबुक लाइव किया। कोलकाता पुलिस की लेडी ऑफिसर्स को उन्होंने ‘गुण्डी’ कहा। उन्होंने कहा, ‘मेरी जिम्मेदारी थी सांतरागाछी से रैली का नेतृत्व करना। मेरे साथ लॉकेट चटर्जी व राहुल सिन्हा थे। जब हम आगे बढ़ रहे थे तो सेकेंड हुगली ब्रिज के पास हमें रोकते हुए कहा गया कि वापस हेस्टिंग्स लौट जायें। हमने कहा कि बाइक से हमें पहुंचा दें, वहां से हम ट्रेन ले लेंगे।’ शुभेंदु ने कहा, ‘इसके बाद आईपीएस अधिकारियों ने हटते हुए महिला एसआई व कांस्टेबलों को आगे कर दिया। सुबह के समय में जो पोशाक पहनकर लोग जॉगिंग करते हैं, वह पोशाक उन्होंने पहने थे। मैं पोशाक को लेकर कुछ नहीं कह रहा हूं। ज्ञानवंत सिंह ने उन्हें इशारा किया था, उनका मुझ पर काफी रोष है।’ शुभेंदु ने आरोप लगाया, ‘सांसद लॉकेट चटर्जी को क्रिमिनल की तरह ले जाया गया। राहुल सिन्हा से भी बदतमीजी की गयी और अंत में मुझे भी धक्का देकर ले जाया गया। वे चाहते थे कि मैं काउंटर करूं, लेकिन मैं इतना बेवकूफ नहीं हूं।’ उन्होंने कहा, ‘नवान्न अभियान में काफी अत्याचार किये गये, ट्रेन में चढ़ने नहीं दिया गया। डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं को रोका गया। जल कमान चलाया गया, टीयर गैस चलाये गये। दिसम्बर महीने के बाद राज्य में तृणमूल की सरकार नहीं रहेगी।’ यहां उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी को सांतरागाछी जाने से पहले सेकेंड हुगली ब्रिज पर पीटीएस के पास ही रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी कहासुनी भी हुई। लेडी पुलिस कर्मियों द्वारा जब उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की गयी तो इसका उन्होंने घोर विरोध जताया और बार-बार डोंट टच मी कहते रहे। इसके बाद आईपीएस अधिकारी ने आकर उन्हें कहा कि पुलिस तो पुलिस होती है, लेकिन शुभेंदु का कहना था कि कोई लेडी पुलिस कर्मी उन्हें नहीं छू सकता। काफी कहासुनी के बाद शुभेंदु अधिकारी को हिरासत में लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार आगे पढ़ें »

नवरात्रि में घर के मुख्‍य द्वार पर करें वास्‍तु के ये टोटके, लक्ष्‍मी खुद चलकर आएंगी आपके घर

कोलकाता : नवरात्र में मां दुर्गा की भक्ति के प्रभाव से चारों ओर बेहद सकारात्‍मक ऊर्जा रहती है, ऐसे में यदि आप मुख्‍य द्वार पर आगे पढ़ें »

ऊपर