पार्टी ने जो भी जिम्मेदारियां दी हैं पूरे मन से उसे पूरा किया है : तापस राय

बैरकपुर : पंचायत चुनाव के पहले तृणमूल ने बैरकपुर-दमदम जिला तृणमूल संगठन की जिम्मेदारी उप मुख्य सचेतक व बारानगर के विधायक तापस राय को देते हुए उन्हें जिलाध्यक्ष बनाया है। यह जिम्मेदारी पहले राज्य के मंत्री व नैहाटी के विधायक पार्थ भौमिक संभाल रहे थे। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता के तौर पर तापस राय को पहले कोलकाता उत्तर जिला तृणमूल संगठन के अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारियां दी गयी थीं जिस पर उन्होंने सालों काम किया। यही कारण है कि संगठन के लिए किये गये काम व अपने तजुर्बों को लेकर विधायक तापस राय आत्मविश्वासी हैं। उनका कहना है कि हम पार्टी के सिपाही हैं और अपनी पूरी क्षमता व लगन से अब तक काम करते आया हूं और आगे भी करूंगा। नये जिलाध्यक्ष से हमने कुछ सवाल किये, पेश हैं कुछ अंश-
पंचायत चुनाव के पहले यह नयी जिम्मेदारी दी गयी, इसे कैसे ले रहे हैं ?
मुझे खुशी है कि पार्टी ने मुझ पर भरोसा दिखाते हुए एक और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। पार्टी की शुरुआत से लेकर अब तक मुझे जो भी जिम्मेदारियां दी गयीं उसे पूरी लगन से पूरा किया है। अब बैरकपुर-दमदम जिला तृणमूल संगठन की जिम्मेदारी दी गयी है, खुश हूं​ कि संगठन से जुड़े सभी लोग परिचि​त हैं और सबके साथ शुरुआत से काम भी किया है अतः चुनाव के पहले इस जिम्मेदारी के लिए पूरी तरह प्रस्तुत हूं।
आपके कई बयानों को लेकर वितर्क भी हुए?
काम करता हूं, ​इस​लिए जब भी जो बुरा या सही लगा उसे सबके सामने रखते आया हूं। कहीं कोई वितर्क नहीं है ना ही किसी से कोई मनमुटाव ही है।
‘दीदीर सुरक्षा कवच’ को लेकर क्या कहेंगे ?
टीटागढ़ जिला पार्टी कार्यालय में 11 जनवरी से 60 दिनों के लिए ‘दीदीर सुरक्षा कवच’ अभियान की शुरुआत को लेकर बुधवार को ही हमने मीडिया में घोषणा की है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए संगठन से जुड़े हर नेता व कर्मी अबसे ही जुट गये हैं। यहां के प्रत्येक ग्राम में प्रत्येक नागरिक तक हमें राज्य सरकार की 15 योजनाओं की सुविधाओं को पहुंचाना है। जो व्यक्ति दुआरे सरकार कैंप तक भी नहीं पहुंच पाया है हमें उन तक पहुंचना है। इस दिन मंत्री व पूर्व जिलाध्यक्ष पार्थ भौमिक, मंत्री ब्रात्य बसु, तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष, विधायक सोमनाथ श्याम, विधायक सुबोध अधिकारी, मंजु बसु की भी उपस्थिति रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर