बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ीं कोरोना पाबंदियां, नाइट कर्फ्यू भी जारी

कोलकाता : देश में कोरोना संक्रमण के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं और स्थिति नियंत्रण में आ रही है। राज्य सरकारें भी आम लोगों को कोविड-19 कर्फ्यू और लॉकडाउन से लगभग पूरी तरह छूट दे चुकी हैं। हालांकि कुछ राज्य पूरी तरह छूट देने के मूड में नहीं हैं और कोविड-19 प्रतिबंधों को आगे बढ़ाया है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल सरकार ने भी आज गुरुवार को प्रदेश में कोविड-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ाने का ऐलान किया।
बंगाल सरकार ने कुछ ढील के साथ राज्य में COVID-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया है। हालांकि आम लोगों को कुछ अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की गई है। नए दिशा-निर्देशों के अनुसार 31 जुलाई से इनडोर स्थानों में बैठने की 50 फीसदी क्षमता के साथ सरकारी कार्यक्रमों की अनुमति होगी। नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। इस बीच लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक जारी रहेगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर