कांटे की टक्कर में बंगाल में टीएमसी को रुझानों में बहुमत, बीजेपी पलट सकती है बाजी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है। शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि रुझानों को देखें तो टीएमसी को बहुमत मिल गया है लेकिन, जिस तरह से रुझानों में बीजेपी की सीटें बढ़ रही हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि बाजी कभी भी पलट सकती है। रुझानों के मुताबकि टीएमसी को 170 से ज्यादा सीटें मिल चुकी है। हालांकि ममता बनर्जी के लिए एक बुरी खबर भी है। नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से पीछे चल रही है। शुभेंदु अधिकारी उनसे सात हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। पश्चिम बंगाल के सभी 292 सीटों का रुझान आ चुका है। अभी के रुझानों के मुताबिक टीएमसी 171 सीटों पर आगे है जबकि बीजेपी 115 सीटों पर आगे है वहीं कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन 6 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर