पुनर्निर्वाचन के दिन भी सीतलकुची में तनाव

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान वाले दिन कूचबिहार जिले के सीतलकुची में जिस मतदान केंद्र पर फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई थी, वहां पुनर्मतदान के दिन भी तनावपूर्ण माहौल है। 126 नंबर मतदान केंद्र पर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार आज वोटिंग हो रही है। गुरुवार को आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान के साथ ही सीतलकुची की 126 नंबर बूथ पर भी मतदान शुरू हुआ है। मतदान के साथ ही टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर जमघट लगाने के आरोप लगे हैं।

टीएमसी उम्मीदवार ने भाजपा पर लगाया आरोप

टीएमसी उम्मीदवार पार्थ प्रतिम रॉय ने स्थानीय पुलिस पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया और थाना प्रभारी को धमकी दी। पार्थ प्रतिम ने दावा किया कि 126 नंबर मतदान केंद्र के 100 मीटर के दायरे में भाजपा उम्मीदवार बरेन चंद्र बर्मन पार्टी का पताका लगाकर गाड़ी लिए घूम रहे थे लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला में एक और डेंगू प्रभावित की मौत

वार्ड 115 की निवासी थी वृद्धा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में डेंगू से एक और मौत हो गई। वार्ड नम्बर 115 के बनर्जीपाड़ा रोड़, पश्चिम पुटियारी आगे पढ़ें »

दुर्गा पूजा के दौरान चलने वाली लोकल ट्रेनों को लेकर बड़ी खबर…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दो साल के कोविड काल के बाद इस साल दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। इस साल दुर्गा पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर