ममता ने किया बड़ा ऐलान, कहा-2024 में फिर होगा खेला

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज नेताजी इंडोर स्टेडियम में ब्लॉक स्तर से लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 में हम एक खेल खेलेंगे जो बंगाल से शुरू होगा। हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, मैं और अन्य दोस्त सब एकजुट होंगे। फिर भाजपा सरकार कैसे बनाएंगे? बीजेपी सरकार की कोई जरूरत नहीं।
मालूम हो कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ रिश्ता तोड़ने के बाद विपक्षी दलों को एकजुट करने में लग गए हैं। दिल्ली दौरे के दौरान विरोधी दल के नेताओं के साथ लगातार मुलाकात कर रहे हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव में विरोधी दलों को एकजुट कर एक मंच पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कोशिश के तहत 25 सितंबर को हरियाणा के फतहाबाद में पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल चौटाला की जयंती पर विपक्षी दलों का जमावड़ा लगने की संभावना है। रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी शामिल होने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में घर के मुख्‍य द्वार पर करें वास्‍तु के ये टोटके, लक्ष्‍मी खुद चलकर आएंगी आपके घर

कोलकाता : नवरात्र में मां दुर्गा की भक्ति के प्रभाव से चारों ओर बेहद सकारात्‍मक ऊर्जा रहती है, ऐसे में यदि आप मुख्‍य द्वार पर आगे पढ़ें »

सुनहरे भविष्य का सपना दिखाकर युवकों को फंसाया जाता था जाल में

डॉक्टर के मकान को किराये पर ले रखा था गिरोह के सदस्यों ने विभिन्न देश और राज्यों में फैला है गिरोह का नेटवर्क सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश आगे पढ़ें »

ऊपर