मेघालय को लेकर हमलोग आशावादी हैं – ममता

चुनावी बिगुल फूंकने के बाद सीएम लौटीं
जनवरी में फिर मेघालय जायेंगी सीएम
सन्मार्ग संवाददाता
शिलांग : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का दो दिवसीय मेघालय दौरा पूरा हो गया और उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि तृणमूल कांग्रेस को मेघालय से उम्मीदें हैं। तृणमूल सुप्रीमो ने अपने संदेश में कहा कि मेघालय को लेकर हमलोगों को आशा है। सीएम ने अपने दो दिवसीय दौरे में मेघालय में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कोलकाता रवाना होने से पहले बुधवार को सीएम मेघालय विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकुल संगमा और तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष चार्ल्स पाइनग्रोप व मेघायल में दायित्व प्राप्त नेताओं से मिलीं। उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी थे। सीएम तृणमूल नेताओं से कहा कि वे यहां राजनीतिक लड़ाई जारी रखें। जनवरी में फिर मुलाकात होगी।
वहीं अभिषेक ने अपने दौरे में कहा कि बंगाल की तरह मेघालय में भी तृणमूल कांग्रेस विकास करना चाहती है। मेघालय की जनता से उन्होंने आह्वान किया है कि वे लोग तृणमूल कांग्रेस को जिताएं, तृणमूल कांग्रेस उनके हक की लड़ाई लड़ेगी। बंगाल में जब परिवर्तन हो सकता है ताे मेघालय में क्यों नहीं। अभिषेक बनर्जी ने सोशल साइट पर कहा कि मेघालय के लोगों से मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत और विनम्र हूं! माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी के साथ इस निर्मल पहाड़ी राज्य की दो दिवसीय यात्रा के दौरान यहां सभी क्षेत्रों के लोगों से मिलने का अवसर मिला। उनका विश्वास हम सभी के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत है। मेघालय के गौरवशाली भविष्य के लिए काम करने के मेरे संकल्प को और मजबूत किया है। लोगों के अधिकारों को कायम रखते हुए, दमनकारी ताकतों को उखाड़ फेंकने और विकास के युग में प्रवेश करने के लिए हम लड़ेंगे! अभिषेक ने विपक्ष के नेता डॉ. मुकुल संगमा, राज्य अध्यक्ष चार्ल्स पाइनग्रोप और राज्य उपाध्यक्ष जेम्स लिंगदोह की प्रशंसा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर में चोरों को पकड़कर किया गया पुलिस के हवाले

बैरकपुर : बैरकपुर के मोहनपुर थाना अंतर्गत गणेशपुर इलाके में सोमवार की सुबह गैरेज की गयी गाड़ियों से इंधन व बैटरी चुराने के दौरान एक आगे पढ़ें »

पर्णश्री में झाड़ियों में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत बेहला फ्लाइंग क्लब के निकट मौजूद झा‌ड़ियों में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग आगे पढ़ें »

ऊपर