मेघालय को लेकर हमलोग आशावादी हैं – ममता

चुनावी बिगुल फूंकने के बाद सीएम लौटीं
जनवरी में फिर मेघालय जायेंगी सीएम
सन्मार्ग संवाददाता
शिलांग : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का दो दिवसीय मेघालय दौरा पूरा हो गया और उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि तृणमूल कांग्रेस को मेघालय से उम्मीदें हैं। तृणमूल सुप्रीमो ने अपने संदेश में कहा कि मेघालय को लेकर हमलोगों को आशा है। सीएम ने अपने दो दिवसीय दौरे में मेघालय में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कोलकाता रवाना होने से पहले बुधवार को सीएम मेघालय विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकुल संगमा और तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष चार्ल्स पाइनग्रोप व मेघायल में दायित्व प्राप्त नेताओं से मिलीं। उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी थे। सीएम तृणमूल नेताओं से कहा कि वे यहां राजनीतिक लड़ाई जारी रखें। जनवरी में फिर मुलाकात होगी।
वहीं अभिषेक ने अपने दौरे में कहा कि बंगाल की तरह मेघालय में भी तृणमूल कांग्रेस विकास करना चाहती है। मेघालय की जनता से उन्होंने आह्वान किया है कि वे लोग तृणमूल कांग्रेस को जिताएं, तृणमूल कांग्रेस उनके हक की लड़ाई लड़ेगी। बंगाल में जब परिवर्तन हो सकता है ताे मेघालय में क्यों नहीं। अभिषेक बनर्जी ने सोशल साइट पर कहा कि मेघालय के लोगों से मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत और विनम्र हूं! माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी के साथ इस निर्मल पहाड़ी राज्य की दो दिवसीय यात्रा के दौरान यहां सभी क्षेत्रों के लोगों से मिलने का अवसर मिला। उनका विश्वास हम सभी के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत है। मेघालय के गौरवशाली भविष्य के लिए काम करने के मेरे संकल्प को और मजबूत किया है। लोगों के अधिकारों को कायम रखते हुए, दमनकारी ताकतों को उखाड़ फेंकने और विकास के युग में प्रवेश करने के लिए हम लड़ेंगे! अभिषेक ने विपक्ष के नेता डॉ. मुकुल संगमा, राज्य अध्यक्ष चार्ल्स पाइनग्रोप और राज्य उपाध्यक्ष जेम्स लिंगदोह की प्रशंसा की।

Visited 71 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!