गिफ्ट कार्ड के जरिए एटीएम से निकाल रहा था रुपये, पकड़ा गया

कोलकाता : महानगर में एक सरकारी बैंक के एटीएम से गिफ्ट कार्ड के जरिए रुपये निकासी करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्त‌ि को पकड़ा है। घटना पाटुली थाना इलाके के एक सरकारी बैंक के एटीएम की है। पकड़े गये व्यक्ति का नाम रतु सरदार (25) है। वह दक्षिण 24 परगना के जयनगर का रहनेवाला है और कोलकाता में नरेन्द्रपुर थाना इलाके में रहता है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात 10.55 बजे पाटुली थाने में बैंक ऑफ इंडिया के मुंबई स्थित सीसीटीवी कंट्रोल रूम से फोन आया कि उनके पाटुली स्थित एटीएम में एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि हो रही है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंची और फिर वहां से रतु सरदार को पकड़ा। पु‌लिस ने पाया कि रतु एक गिफ्ट कार्ड के जरिए एटीएम से रुपये निकासी की कोशिश कर रहा है। उससे पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि वह पेशे से श्रमिक और शराबी है। वह बीते एक साल से पंजाब में रहता था। दो-तीन महीने पहले वह पंजाब से वापस लौटा। उक्त गिफ्ट कार्ड रतु को उसके कांट्रैक्टर ने उसका बकाया रुपये देने के लिए दिया था। पंजाब से लौटने के बाद वह नरेन्द्रपुर इलाके में रहने लगा था। पुलिस के अनुसार घटना को लेकर बैंक की कर्मचारी की शिकायत कस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर