‘गेरुआ’ को लेकर तृणमूल और भाजपा में ट्वीटर पर ‘जंग’

स्मृति ईरानी और अरिजीत सिंह बने मुद्दा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर चालू भगवा विवाद में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर बॉलीवुड के गायक अरिजीत सिंह तक शामिल हो गये हैं। गत गुरुवार को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन व शाहरुख खान ने फिल्म सेंसरशिप, सोशल मीडिया आदि मुद्दों पर बयान दिये थे। इन सबके बीच, भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि अरिजीत सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बन​र्जी के सामने ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाना गाया। इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुुए अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में ममता बन​र्जी ने अ​रिजीत सिंह से अपना फेवरेट गाना गाने कोे कहा तो उन्होंने रंग दे तू मोहे गेरुआ को पसंद किया। मिस्टर बच्चन से लेकर अरिजीत तक ने ममता बनर्जी को याद दिलाया कि बंगाल का भविष्य गेरुआ है।’ हालांकि अरिजीत सिंह ने गेरुआ गाने से पहले कुछ बंगला गाने भी गाये थे। इधर, भाजपा के इस ‘गेरुआ’ बयान पर तंज कसते हुए तृणमूल की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का मिस इंडिया प्रतियोगिता का वर्ष 1998 का वीडियो पोस्ट किया गया जहां उन्हें भगवा कपड़े में रैंप वॉक करतेे हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो के बाद भाजपा ने तृणमूल को आड़े हाथों लेते हुए तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रिजू दत्ता की इस तरह का वीडियो शेयर करने के लिए ​निंदा की। रिजू दत्ता ने उक्त वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘स्मृति ईरानी के कपड़ों से तृणमूल को कोई समस्या नहीं है। क्या भगवा रंग भाजपा की निजी संपत्ति है ? अगर भाजपा दीपिका पादुकोण को अपने पसंद के कपड़े पहनने के लिए निंदा कर सकती है तो उसे यह भी देखना चाहिये कि उनकी केंद्रीय मंत्री ने वर्ष 1998 में उस तरह का भगवा रंग का कपड़ा पहना था।’ इस पर भाजपा नेताओं ने कहा कि तृणमूल महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर