परेश के बेलियाघाटा में मतदाताओं ने जमकर डाले वोट

तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बेलियाघाटा में गुरुवार को अंतिम चरण के चुनाव के दिन मतदान संपन्न हुआ। तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प समेत अन्य छिटपुट घटनाओं के अलावा मतदान शांतिपूर्ण हुआ। कद्दावर तृणमूल नेता परेश पाल के बेलियाघाटा में मतदाताओं ने जमकर वाेट डालें। बेलियाघाटा में 60.87% मतदान हुआ। यहां से तृणमूल उम्मीदवार परेश पाल दिन भर कंट्रोल रूम से ही चुनाव पर नजर बनाये हुए थे। वहीं भाजपा उम्मीदवार एडवोकेट काशीनाथ विश्वास ने कुछ बूथों का दौरा किया।
मथुर बाबू लेन में तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प
चुनाव के दिन बेलियाघाटा के मथुर बाबू लेन में तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि भाजपा उम्मीदवार काशीनाथ विश्वास इलाके में आये थे। उनके साथ कुछ भाजपा समर्थक भी थे। आराेप है कि इस दौरान अचानक तृणमूल समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। घटना में कई लोग घायल हो गये। इस घटना में भाजपा समर्थक रंजीत दास भी घायल हो गया। उसने बताया कि अचानक ईंट और पत्थरों से हम पर हमला कर दिया गया। बीच -बचाव में आयी महिला मीता दास के पैर में भी चोट लग गयी। इसके बाद दोनों ही ओर से पथराव किया गया। दोनों ही ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाये गये। तृणमूल ने सभी आरोपों से इनकार किया है।
भारी संख्या में पहुंची पुलिस, किया रूट मार्च
स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के समय पुलिस ने कुछ नहीं किया। हालांकि कुछ देर बाद भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस की ओर से इलाके में रूट मार्च किया गया और बेवजह घूम रहे लोगों को इलाके से हटाया गया। साथ ही आस – पास जो दुकानें खुली थीं, उन्हें भी बंद कराया गया।
बेलियाघाटा में दिखी मतदाताओं की कतारें
बेलियाघाटा में पूरे दिन मतदान शांतिपूर्ण ही रहा और कई जगहों पर बूथों के सामने लोगों की लम्बी कतारें भी देखी गयीं। लोग किन मुद्दों पर वोट दे रही थी, इसे लेकर तो लोगों की जुबां पर ताला था, लेकिन खामोशी भी कई बार बहुत कुछ कह जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर