वोडाफोन का नेटवर्क हुआ ठप, फुटबॉल मैच देखने में आयी रुकावट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वोडाफोन-आइडिया की इंटरनेट परिसेवा मंगलवार को कोलकाता में ठप पड़ जाने के कारण फुटबॉल मैच देखने में लोगों को रुकावटों का सामना करना पड़ा। मंगलवार को दोपहर से ही ग्राहकों कोे कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में लोगों ने कई बार कस्टमर केयर में शिकायत भी की। वहीं कंपनी की ओर से बताया गया कि नेट परिसेवा शाम तक ठीक कर दी गयी थी। वोडाफोन की नेटवर्क परिसेवा पिछले कुछ समय से ही काफी खराब चल रही है। इस दिन एक समय में नेटवर्क पूरी तरह गायब हो गया था और इंटरनेट भी ठप पड़ चुका था। इस कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।
मेसी के फैंस हुए परेशान और निराश
मंगलवार को अपराह्न 3.30 बजे से अर्जेंटिना और सौदी अरब के बीच फुटबॉल मैच भी था। हालांकि नेटवर्क काफी देर तक ठप रहने के कारण मोबाइल पर मैच देखने में लोगों को काफी बाधाओं का सामना करना पड़ा। मेसी का जादू नहीं देख पाने के कारण काफी ग्राहक क्षुब्ध दिखायी दिये। वहीं मेसी की हार के कारण कोलकाता में मेसी फैंस को काफी निराशा हाथ लगी। अर्जेंटिना की हार के कारण इस दिन कोलकाता में मेसी के फैंस काफी निराश हुए।
सोमवार की रात से थी नेटवर्क में गड़बड़ी
जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात से ही वोडाफोन-आइडिया का नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर रहा था। कई ग्राहकों ने बताया कि उनके मोबाइल पर सिम ही दिखायी नहीं दे रहा था। इसे लेकर कई बार शिकायत करने के बावजूद कुछ नहीं हुआ। बाद में बताया गया ​कि नेटवर्क की मरम्मत का काम चल रहा है। बीच-बीच में कुछ इलाकों में परिसेवा चालू होने पर भी कोई लाभ नहीं हुआ और फिर नेटवर्क चला गया। इससे पहले गत अक्टूबर महीने में भी वोडाफोन-आइडिया नेटवर्क की समस्या कोलकाता में देखी गयी थी। लगभग चार घण्टे तक इस कारण परिसेवा बंद थी। कॉल ड्रॉप की समस्या तो जैसे आम बात हो गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर