बीरभूम जिले में हिंसक झड़प, 12 लोग गिरफ्तार

सिउड़ी : बीरभूम जिले में दो समूहों के बीच हुई हिंसक झड़प में कई लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना सैंथिया थाना क्षेत्र के बहारपुर गांव में सोमवार शाम को हुई। हिंसक झड़प में एक देसी बम भी फेंका गया। कई अन्य बम भी उनके फटने से पहले बरामद कर निष्क्रिय कर दिए गए। भाजपा ने आरोप लगाया कि झड़प तृणमूल कांग्रेस के दो स्थानीय गुटों के बीच हुई, जबकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘‘ झड़प निजी कलह के चलते हुई और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।’’ अधिकारी ने बताया कि घायलों को पहले सिउड़ी अस्पताल ले जाया गया और वहां से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। दोनों की हालत अब भी गंभीर है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

ऊपर