सॉल्टलेक में बैठकर अमरीकी नागरिकों को लगाते थे चूना, 6 महिला सहित 21 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : अमेरिकी नागरिकों को एंटीवायरस बेचने के नाम पर ठगी करने वाले एक फर्जी कॉल सेंटर का विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। घटना सॉल्टलेक सेक्टर 5 स्थित ग्लोबसीन क्रिस्टल टावर बिल्डिंग की है। पुलिस ने यहां पर छापामारी कर 6 महिला सहित 21 लोगों को गिरफ्तार ‌किया है। अभियुक्तों के पास से कंप्यूटर, हार्ड डिस्क, लैपटॉप, मोबाइल फोन, वीओ आईपी डिवाइस बरामद किया है। जानकारी के अनुसार विधाननगर साइबर क्राइम थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग सेक्टर 5 में अवैध तरीके से कॉल सेंटर चला रहे हैं। आरोप है कि उक्त कॉल सेंटर में काम करने वाले लोग अमेरिकी नागरिकों को एंटीवायरस सपोर्ट एवं टेक सपोर्ट देने के नाम पर ठग रहे हैं। अब तक कई लोगों के साथ ठगी गयी है।इसके बाद शिकायत के आधार पर छापेमारी कर इस फर्जी कॉल सेंटर का विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इन लोगों के साथ और कौन जुड़ा हुआ है पुलिस इसकी भी जांच पड़ताल कर रही है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर