झारखंड की गाड़ी को लेकर मचा हंगामा

मालदहः झारखंड में स्वतंत्रता दिवस से पहले एक कार को लेकर इलाके में काफी हंगामा मचा। हबीबपुर थाना क्षेत्र में झारखंड की नंबर वाली एक निजी कार को लेकर काफी अफरा-तफरी मची। गुरुवार की रात आईहो बारुईपाड़ा इलाके से यह कार बरामद की गई। सूत्रों के मुताबिक, हबीबपुर थाने की पुलिस और वोलंटियरों ने गुरुवार की रात मालदह नालगोला स्टेट हाईवे पर ड्यूटी के वक्त झारखंड की नंबर प्लेट वाली एक कार देखी। आइहो में ड्यूटी पर तैनात पुलिस और वोलंटियरों ने उस गाड़ी को बैरिकेड्स लगाकर रोकने की कोशिश की। कार रोकने की जगह ड्राइवर ने कार घुमाई और बुलबुलचंडी की ओर भाग गया।
आइहो बारुईपाड़ा गांव में रात के अंधेरे में कार छोड़ कर ड्राइवर गायब हो गया। ग्रामीणों को जब बिना ड्राइवर के कार खड़ी दिखाई दी तो उन्हें कुछ शक हुआ। कोई अनहोनी न हो जाये इसे लेकर इलाके में तनाव फैल गया। हबीबपुर थाने को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से खींचकर गाड़ी थाने ले गयी। हबीबपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

ऊपर