झारखंड की गाड़ी को लेकर मचा हंगामा

मालदहः झारखंड में स्वतंत्रता दिवस से पहले एक कार को लेकर इलाके में काफी हंगामा मचा। हबीबपुर थाना क्षेत्र में झारखंड की नंबर वाली एक निजी कार को लेकर काफी अफरा-तफरी मची। गुरुवार की रात आईहो बारुईपाड़ा इलाके से यह कार बरामद की गई। सूत्रों के मुताबिक, हबीबपुर थाने की पुलिस और वोलंटियरों ने गुरुवार की रात मालदह नालगोला स्टेट हाईवे पर ड्यूटी के वक्त झारखंड की नंबर प्लेट वाली एक कार देखी। आइहो में ड्यूटी पर तैनात पुलिस और वोलंटियरों ने उस गाड़ी को बैरिकेड्स लगाकर रोकने की कोशिश की। कार रोकने की जगह ड्राइवर ने कार घुमाई और बुलबुलचंडी की ओर भाग गया।
आइहो बारुईपाड़ा गांव में रात के अंधेरे में कार छोड़ कर ड्राइवर गायब हो गया। ग्रामीणों को जब बिना ड्राइवर के कार खड़ी दिखाई दी तो उन्हें कुछ शक हुआ। कोई अनहोनी न हो जाये इसे लेकर इलाके में तनाव फैल गया। हबीबपुर थाने को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से खींचकर गाड़ी थाने ले गयी। हबीबपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर