माकपा की प्रतिवाद सभा में हंगामा

कोलकाता : सोमवार को रासबिहारी में माकपा की प्रतिवाद सभा में हंगामा मच गया जब पुलिस के साथ – साथ कथित तृणमूल समर्थक भी वहां आ पहुंचे। माकपा का आरोप है कि बुक स्टॉल खोल दिया गया और वहां सभा की गयी। इस दौरान पुलिस ने माकपा के जिला सचिव कल्लोल मजूमदार, माकपा नेता गौतम गांगुली, डायरेक्टर कमलेश्वर मुखोपाध्याय समेत 9 माकपा नेताओं को गिरफ्तार किया। यहां उल्लेखनीय है कि रासबिहारी प्रतापदित्य रोड के मार्क्सवादी व प्रगतिशील साहित्य विक्रय केंद्र पर गत रविवार को हमला करने का आरोप है। इसके विरोध में सोमवार को शाम 5 बजे से रासबिहारी एवेन्यू व प्रतापदित्य रोड के संयोगस्थल पर सभा के लिए माकपा नेता इकट्ठा हुए थे। इसमें माकपा नेता कल्लोल मजूमदार, रोबिन देव, गौतम गांगुली, विकास रंजन भट्टाचार्य समेत अन्य मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर