दमदम के नर्सिंग होम में डेंगू से महिला की मौत के बाद हंगामा

नर्सिंग होम के डॉक्टरों के खिलाफ इलाज में लापरवाही बरतने का लगा आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दमदम के नागेरबाजार के एक नर्सिंग होम में रविवार को डेंगू से पीड़ित एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा कर सुरक्षा कर्मियों से मारपीट की। मृतका का नाम श‌िल्पी साहा (54) है। वह दक्षिण दमदम नगर पालिका के वार्ड नं. 22 के तेलीपुकुर की रहने वाली थी। जानकारी के अनुुसार श‌िल्पी को कई दिनों से बुखार होने पर परिजनों ने ब्लड टेस्ट कराया तो पता चला कि वह डेंगू पॉजिटिव हैं। इसके बाद परिजनों ने 3 नवंबर को श‌िल्पी को नागेरबाजर के एक नर्स‌िंग हाेम में भर्ती कराया। वहां पर रविवार की सुबह चिकित्सकों ने महिला के मौत की सूचना परिजनों को दी। इसके बाद मृतका के परिजनों ने उत्तेजित होकर नर्सिंग होम परिसर में हंगामा किया। नर्सिंग होम के डॉक्टरों के खिलाफ इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर परिजनों ने नर्सिंग हाेम में तोड़फोड़ की और सुरक्षा कर्मियों से मारपीट की। मृतका के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में मरीज के लिए आईसीयू की व्यवस्था नहीं होने से मौत हुई है। वही नर्सिंग होम के प्रबंधक ने मरीज की मौत हृदयघात से होने की पुष्ट‌ि की है। लोगों द्वारा सूचना पाकर नागेरबाजार थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतका के परिजन और नर्सिंग होम के लोगों को समझाबुझाकर मामले को शांत कराया। इलाके में नये सिरे से हंगामा को रोकने के लिए पुलिस की ओर से पिकेट बैठाई गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर