दिवाली के पहले शुरू होगा अपर प्राइमरी का इंटरव्यू, एक क्लिक में पूरी जानकारी यहां

उच्च प्राथमिक में 1585 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेगा एसएससी, 21 तारीख से चालू होगी प्रक्रिया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उच्च प्राथमिक में 1585 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया जायेगा। वर्ष 2014 में उच्च प्राथमिक में टेट परीक्षा में जो पास हुए थे, लेकिन नियुक्ति प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके, अब कोलकाता हाई कोर्ट का निर्देश मानते हुए एसएससी द्वारा उनके इंटरव्यू की व्यवस्था की जायेगी। शुक्रवार को एसएससी द्वारा इस संबंध में विज्ञप्ति जारी की गयी। गत 30 सितम्बर को ही हाई कोर्ट के फैसले को लेकर एसएससी ने बताया था कि 1585 लोगों ने इंटरव्यू देने के लिए जो आवेदन किया था, उसे मंजूरी दी गयी है। कुल 8 चरणों में इनका इंटरव्यू लिया जायेगा। पहले चरण का इंटरव्यू आगामी 21 तारीख को होगा जबकि दूसरे चरण का इंटरव्यू 22 को, तीसरे चरण का इंटरव्यू 28 काे, चौथे का 29 को, पांचवें, छठें, सातवें और आठवें चरण का इंटरव्यू 1 से 4 नवम्बर तक चलेगा। इंटरव्यू में पास करने वालों को ही नौकरी मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर