बेहला के ऑटो में यात्री की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महानगर में ऑटो में सफर करते वक्त एक यात्री की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना बेहला थानांतर्गत चंडीतल्ला इलाके की है। मृतक का नाम लालमणि सिंह (63) है। वह कोलकाता मिंट का रिटायर्ड कर्मचारी है। जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर लालमणि सिंह न्यू अलीपुर से चंडीतल्ला जाने के लिए ऑटो में सवार हुए । चंडीतल्ला में ऑटो पहुंचने पर उस पर सवार तीन यात्री उतर गए और लालमणि के नहीं उतरने पर ऑटो ड्राइवर ने उन्हें आवाज दी। आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिलने पर ऑटो ड्राइवर ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही वृद्ध की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर