शादी के 6 महीने के अंदर गृहवधू की अस्वाभाविक मौत

ग्रामीणों ने शव को सड़क रखकर किया प्रदर्शन
हावड़ा के जगतवल्लभपुर इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : शादी के 6 महीने के अंदर ही एक गृहवधू की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना हावड़ा के जगतवल्लभपुर थानांतर्गत पाखीरा पाड़ा इलाके की है। मृतका का नाम मधुम‌िता सांतरा है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसके ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस का लोगों ने घेराव किया। बाद में पुल‌िस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार करने का आश्वासन मिलने पर मामला शांत हुआ।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 6 महीने पहले मधुमति सांतरा ने जगतवल्लभपुर के सुरश के साथ प्रेम विवाह किया था। स्थानीय लोगों के अनुसार शादी के बाद से आए द‌िन घर में झगड़ा होते रहता था। ससुरालवाले रोजाना मधुम‌िता के साथ मारपीट करते थे। रविवार को ससुरालवालों ने मधुमिता के परिजनों को फोन कर कहा कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। मधुम‌िता के परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लड़की का शव सड़क पर पड़ा हुआ है। आरोप है कि जब इस विषय को लेकर मायकेवालों ने लड़की के ससुरालवालों से बातचीत करनी चाही तो उनके साथ मारपीट की गयी। ‌इसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। स्थानीय लोगों ने ससुरालवालों की पिटायी कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों का घेरवा कर प्रदर्शन किया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मधुम‌िता की गलो घोटकर हत्या की गयी है। स्थानीय लोगों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने दिया गया।

Visited 91 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर