बेलूड़ की पुलिस फांड़ी में कांस्टेबल की अस्वाभाविक मौत

 हावड़ा : बेलूड़ थानांतर्गत राजेन सेठ लेन स्थित पुलिस फांड़ी में एक पुलिस कांस्टेबल की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक का नाम सनातन घोष (53) है। वह गोलाबाड़ी ट्रैफिक गार्ड में पोस्टेड थे। उनके शरीर में चोट के निशान नहीं मिले हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बेलूड़ पुलिस फांड़ी में मौजूद बैरक में कुछ पुलिस कर्मी रहते हैं। इन दिनों बैरक की मरम्मत का कार्य चल रहा है। सोमवार की सुबह जब निर्माण श्रमिक पुलिस फांड़ी में पहुंचे तो अंदर प्रवेश करने पर उन्होंने पुलिस कांस्टेबल सनातन घोष को फर्श पर अचेत पड़ा हुआ पाया। इसके बाद उन्होंने सूचना बेलूड़ थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सनातन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि कार्डियक अरेस्ट के कारण पुलिस कर्मी की मौत हुई है। इससे पहले भी दो बार उक्त पुलिस कर्मी को हार्ट अटैक आ चुका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह बैरक में रहनेवाले अन्य पुलिस कर्मियों के काम पर चले जाने के बाद यह घटना घटी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक आगे पढ़ें »

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

ऊपर