केंद्रीय मंत्री का दावा, तृणमूल के 40-45 विधायक भाजपा के संपर्क में

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने दावा किया कि तृणमूल के 40-45 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और उनकी पार्टी जल्द तय करेगी कि उन विधायकों को लेकर क्या करना है। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से लेकर भाजपा नेता मिठुन चक्रवर्ती तक यह दावा कर चुके हैं कि तृणमूल के कई विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। केंद्रीय मंत्री ने कूचबिहार में कहा कि तृणमूल का संगठन ‘काफी कमजोर’ हो गया है और 40-45 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, ‘हाथों के रेत के समान तृणमूल का संगठन हो गया है और ताश के पत्तों की तरह यह बिखर जायेगा। हम और पश्चिम बंगाल के लोग इसे अच्छे से जानते हैं। आने वाले दिनों में हम यह सोचेंगे कि क्या करना है।’ इससे पहले विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार अपने 5 वर्ष पूरे नहीं कर पायेगी और 2024 तक सत्ता से बाहर हो जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर