रेलवे लाइन के निकट से चाचा-भतीजे का शव बरामद

नशे में लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ जाने का है अनुमान
इलाके में ही शराब का ठेक होने पर लोगों ने जताया फिर विरोध
नदिया : बेथुआडहरी व मुरागाछा स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन के निकट से गुरुवार को चाचा व भतीजे का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। उनके नाम सुफल मंडल व सुखराम मंडल बताये गये हैं। रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया। रेलवे पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि बुधवार की देर रात लालगोला पैसेंजर की चपेट में आने से ही दोनों की जान गयी है। घटनास्थल से शराब की बोतल व ग्लास भी बरामद किया गया है जिससे अनुमान लगाया गया है ​कि रेलवे लाइन के किनारे ही बैठकर दोनों शराब पी रहे होंगे। नशे की अवस्था में लाइन पार करने की को​शिश में संभवतः वे ट्रेन की चपेट में आ गये। इलाके के लोगों का आरोप है कि वहीं इलाके में एक शराब का ठेक भी है जहां देर रात तक शराब बेची जाती है। यह लोगों के लिए काफी घातक है क्योंकि शराब के नशे में ही रात में लोग लाइन पार करते हैं। लोगों का कहना है कि उस शराब के ठेक को बंद करने को लेकर उन्होंने प्रशासन से अपील भी की थी मगर कोई कार्रवाई नहीं की गयी। कृष्णनगर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

Visited 79 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!