रेलवे लाइन के निकट से चाचा-भतीजे का शव बरामद

नशे में लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ जाने का है अनुमान
इलाके में ही शराब का ठेक होने पर लोगों ने जताया फिर विरोध
नदिया : बेथुआडहरी व मुरागाछा स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन के निकट से गुरुवार को चाचा व भतीजे का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। उनके नाम सुफल मंडल व सुखराम मंडल बताये गये हैं। रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया। रेलवे पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि बुधवार की देर रात लालगोला पैसेंजर की चपेट में आने से ही दोनों की जान गयी है। घटनास्थल से शराब की बोतल व ग्लास भी बरामद किया गया है जिससे अनुमान लगाया गया है ​कि रेलवे लाइन के किनारे ही बैठकर दोनों शराब पी रहे होंगे। नशे की अवस्था में लाइन पार करने की को​शिश में संभवतः वे ट्रेन की चपेट में आ गये। इलाके के लोगों का आरोप है कि वहीं इलाके में एक शराब का ठेक भी है जहां देर रात तक शराब बेची जाती है। यह लोगों के लिए काफी घातक है क्योंकि शराब के नशे में ही रात में लोग लाइन पार करते हैं। लोगों का कहना है कि उस शराब के ठेक को बंद करने को लेकर उन्होंने प्रशासन से अपील भी की थी मगर कोई कार्रवाई नहीं की गयी। कृष्णनगर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर