हावड़ा से दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार, ए‌क था आलिया युनिवर्सिटी का छात्र

कोलकाताः कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल ने हावड़ा के टिकियापाड़ा इलाके से आईएसआईएस से जुड़े संदिग्ध आतंकवादी होने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी से मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की एक टीम ने शुक्रवार की रात टिकियापारा के आफताबुद्दीन मुंशी लेन में उनके ठिकाने से दोनों को उठाया। गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक आलिया विश्वविद्यालय का का एमटेक का छात्र था। वह पाकिस्तान और पश्चिम एशिया में आईएसआईएस के पदाधिकारियों के संपर्क में था।

क्या है मामला?

स्पेशल टास्क फोर्स की एक टीम ने बीती रात हावड़ा जिले में छापा मारा और आतंकवादी गतिविधियों में कथित संलिप्तता के संदेह में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने इससे पहले हावड़ा थाना क्षेत्र के आफताब उद्दीन मुंशी लेन निवासी मो. सद्दाम नाम के एक अन्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया था। उसके बयान और जांच टीम के सामने स्वीकारोक्ति के आधार पर हावड़ा में फिर से छापेमारी की गई थी, वहीं से दूसरे शख्स की गिरफ्तारी हुई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर