आनंदपुर में 20 किलो गांजा के साथ यूपी के दो तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : आनंदपुर थानांतर्गत पश्च‌िम चौभागा इलाके में 20 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम फकरे आलम (26) और मो. अबिद (37) हैं। दोनों यूपी के मेरठ के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार आनंदपुर थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में गांजा की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने पश्च‌िम चौभागा इलाके में निगरानी तेज कर दी। इस बीच एक बाइक पर दो युवकों को बोरा ले जाते देख पुलिस ने उन्हें रोका। तलाशी लेने पर बैग से विभिन्न पैकेट में 20 किलो गांजा बरामद किये गये। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार अभियुक्त यूपी से गांजा लेकर कोलकाता आए थे। यह लोग गांजा किसी को सप्लाई करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही अभियुक्तों को पकड़ लिया गया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

सरकारी सुविधाएं लेते समय किया था मुफ्त इलाज का वादा

निजी अस्पतालों व नर्सिंग होमों के खिलाफ पीआईएल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सरकारी सुविधा लेते समय निजी अस्पतालों और नर्सिंग होमों ने एक निर्धारित संख्या में आम आगे पढ़ें »

ऊपर