चुंचुड़ा में दो बोरियां मोबाइल सामान बरामद

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : चुंचुड़ा इमामबाड़ा अस्पताल के निकट रविवार की सुबह बोरी में भरा मोबाइल का सामान बरामद किया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चुंचुड़ा थाना की पुलिस ने सभी सामानों को जब्त कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों बोरियां एक अस्पताल परिसर में रखी हुई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति दो बोरियां लेकर आया और कहा कि उनमें खिलौना रखा है। व्यक्ति बोरी छोड़कर वहां से चला गया। काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुचित किया। पुलिस ने जब उक्त बोरियां तलाश की तो उनमें ब्लू टूथ, हेड फोन, चार्जर सहित अन्य मोबाइल एक्सेसरीज पाए गए। दूसरे बोरे में पतंजलि का तेल था। पुलिस का अनुमान है कि उक्त वस्तुएं चुरी के सामान हैं। गौरतलब है कि बीते दस दिन पहले चुंचुड़ा के एक मोबाईल फोन की दुकान में चोरी हो गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर