इकबालपुर झड़प मामले में और दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इकबालपुर में दो गुटों के बीच हुई झड़प के मामले में पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक अभियुक्त को झारखंड के धनबाद से पकड़ा गया है। घटना के बाद से वह फरार था। पुलिस के अनुसार इन दो गिरफ्तारियों के बाद इस मामले में कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर 50 हो गयी है। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार झड़प के मामले में सीसीटीवी फुटेज के जरिए अभियुक्तों को चिह्नित कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।
आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार पत्रकार को पुलिस हिरासत
कोलकाता : इकबालपुर झड़प को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्त‌िजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार पत्रकार को 24 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। गुरुवार को पुलिस ने मानव गुहा नामक पत्रकार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार उक्त पत्रकार को सोशल मीडिया से वीडियो को डिलिट करने के लिए कई बार कहा गया था लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी। ऐसे में उन्हें गिरफ्तार किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर