एम्बुलेंस की ट्रक से टक्कर, घर लौट रहे मरीज की मौत

 कोलकाता : ओडिशा में मंगलवार को एक एम्बुलेंस की ट्रक से टक्कर हो गई जिससे राज्य के एक अस्पताल से पश्चिम बंगाल स्थित अपने घर लौट रहे किडनी के एक मरीज की मौत हो गई तथा छह अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। हादसा बालेश्वर जिले के जलेश्वरपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर तड़के हुआ। पुलिस ने बताया कि एम्बुलेंस में ड्राइवर और मरीज के रिश्तेदारों सहित कुल सात लोग थे। दुर्घटना के बाद सभी को जालेश्वर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 55 वर्षीय मरीज इरशाद खान को मृत घोषित कर दिया। पश्चिम मिदनापुर जिले के केशपुर गांव के निवासी खान भुवनेश्वर स्थित एम्स में डायलिसिस के बाद घर लौट रहे थे। हादसे में घायल हुए छह लोगों में से पांच की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बालेश्वर जिला मुख्यालय ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि वे दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर