मुर्शिदाबाद में एक ही युवक के प्रेम में पड़कर दो छात्राओं ने खाया जहर

एक की इलाज के दौरान मौत, एक की हालत गंभीर
मुर्शिदाबाद : एक ही युवक के प्रेम में पड़ी दो छात्राओं ने जहर खा लिया जिसमें एक की मौत हो गयी और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को स्कूल जाने के नाम पर घर से निकली दोनों छात्राओं ने कीटनाशक का खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह घटना बड़ंचा थाना क्षेत्र के पांचथुपी गांव में घटी है। दोनों छात्राओं के नाम मुस्कान खातून (14) और टुकटुकी खातून हैं और दोनों गहरी सहेलियां थीं। वे आठवीं की छात्रा और पांचथुपी मोकामपाड़ा की रहने वाली थीं। दोनों पांचथुपी गर्ल्स हाई स्कूल में पढ़ती थीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दोनों छात्राएं स्कूल जाने के नाम पर घर से निकली थीं लेकिन वे स्कूल जाने के बजाय कहीं और चली गयीं। बाद में लोगों ने दोनों को पांचथुपी पेट्रोल पंप के पास अस्वस्थ अवस्था में पड़े पाया। यह जानने के बाद कि उन्होंने कीटनाशकों का सेवन किया है, दोनों को कांदी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि मुस्कान खातून की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य छात्रा टुकटुकी खातून को गंभीर हालत में मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं छात्राओं के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार कि दोनों एक ही युवक से प्रेम करती थीं। यह सच्चाई सामने आने के बाद दोनों ने जहर खा लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अक्टूबर में पैदा हुए लोगों में होती है एक से बढ़कर एक खासियत

कोलकाता : साल में 12 महीने होते हैं और हर महीने में पैदा हुए बच्चों में कुछ खूबियां और कुछ खामियां जरूर पाई जाती हैं। आगे पढ़ें »

महानगर में शाम 5 बजे के बाद बड़ी सड़कों पर नहीं चलेंगे ऑटो

कुछ इलाकों में दोपहर 3 बजे बंद हो जाएंगे ऑटो रूट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के अवसर पर हर साल की तरह कोलकाता की सड़कों आगे पढ़ें »

ऊपर