मुर्शिदाबाद में एक साथ सो रही थीं दो सहेलियां, लेस्बियन बोलकर 3 लोगों ने पीटा, रेप की कोशिश

मुर्शिदाबाद : देश में भले ही LGBT को मान्यता दे दी गई हो। लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो इस तरह के रिश्तों को स्वीकार नहीं करते और समाज के लिए इसे पाप बताते हैं। पश्चिम बंगाल में ऐसा ही कुछ मामला आया है जहां तीन लोगों ने मिलकर दो प्रेमी युवतियों को बुरी तरह पीटा। फिर इनमें से एक के प्राइवेट पार्ट को इलेक्ट्रिक रॉड से जला भी दिया। साथ ही दोनों के साथ रेप करने की भी कोशिश की। बाद में मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवती को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पीड़िता के परिजनों ने इसे लेकर तीन लोगों के खिलाफ सागरडिघी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि लड़कियों के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी उनके रिश्तेदार ही हैं। जबकि, तीसरा आरोपी उनका पड़ोसी है। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों की उम्र 21 से 22 साल के बीच है। दूसरी पीड़ित युवती ने पुलिस काे बताया, ”हम दोनों पिछले कुछ साल से रिलेशनशिप में हैं। हम रोजाना एक दूसरे से मिलती हैं। 25 अक्टूबर को मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे फोन किया और बताया कि वो बीमार है। फिर उसने मुझे घर में बुला लिया। रात काफी हो चुकी थी। इसलिए मैं उसके घर पर ही रुक गई।”
एक साथ सोने पर जताया ऐतराज
युवती ने बताया, ”रात को करीब 11 बजे मेरी गर्लफ्रेंड के दो रिश्तेदार अचानक से कमरे में आ गए। उसके साथ में पड़ोसी भी था। तीनों ने हमसे पूछा कि हम एक ही बेड पर क्यों सो रहे हैं? तब हमने कहा कि हम दोनों दोस्त हैं इसलिए। लेकिन उन लोगों ने कहा कि हमें सब पता है तुम्हारे रिलेशनशिप के बारे में। फिर उन लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया।” युवती ने आगे बताया कि इस दौरान वे खूब चीखीं और चिल्लाईं भीं। लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। फिर आरोपियों ने मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड का रेप करने की कोशिश भी की। हम दोनों ने उनका विरोध किया तो वे अंदर से इलेक्ट्रिक रॉड ले आए और मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को जला दिया। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने हमें धमकी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वे हमें जान से मार डालेंगे। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, फरार एक आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित युवतियों के बयान ले लिए गए हैं। जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाकी दो आरोपियों से पूछताछ जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राष्ट्रीय राजनीति की ओर : 12 को मेघालय जाएंगी ममता

पार्टी कर्मियों के साथ करेंगी बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते 12 दिसंबर को मेघालय जाने वाली है। आगे पढ़ें »

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

ऊपर