मैनागुड़ी व धुपगुड़ी में पानी में डूबने से दो की मौत

मालबाजार : जलपाईगुड़ी जिले के मैनागुड़ी व धुपगुड़ी इलाके में पानी में डूबने से एक किशोर व एक व्यक्ति का मौत हुयी है । दोनों मृतक का नाम हाराधन विश्वास उम्र 35 वह मैनागुड़ी ब्लॉक के उत्तर खागराबाड़ी भातिरडांगा का रहने वाला था जबकि दूसरा अनय सरकार उम्र 13 वह धुपगुड़ी गधेयारकुठी ग्राम पंचायत के दक्षिण झाड़आलता कॉलोनी का निवासी था ।
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक हाराधन विश्वास तलाब में मछली पकड़ रहा था इसी दौरान पांव फिसल कर वह तलाब में बह गया । इसके बाद परिवार वालों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे तलाब से निकालकर मैनागुड़ी ग्रामीण हॉस्पिटल ले गया परंतु ड्यूटी में मौजूद चिकित्सकों ने हाराधन को मृत घोषित कर दिया । गुरुवार को पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमाटर्म के लिये जलपाईगुड़ी सदर हॉस्पिटल भेजकर मामले का जांच शुरू कर दिया है । स्थानीय लोगों ने बताया की हाराधन फेरी करके परिवार को भरण पोषण करतें थें उनका देहांत होने के बाद परिवार में पत्नी के अलावा 8 महीना का एक कन्या है ।
दूसरी ओर अनय सरकार नदी में स्नान करने गये थें , स्नान करने के दौरान नदी का तेज बहाव में बहकर डूबने से मौत हो गयी । परिवार वालों ने नदी से अनय सरकार को बरामद तुरंत धुपगुड़ी ग्रामीण हॉस्पिटल ले गये परंतु उससे पहले ही उनका मौत हो गया था । इस घटना की खबर से दक्षिण झाड़आलता कॉलोनी में मातम पसरा हुआ है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर