हावड़ा में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मां समेत दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत, पिता की हालत गंभीर
राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर डम्पर ने मारी बाइक को टक्कर
हावड़ा : हावड़ा में सड़क दुर्घटना में एक परिवार के 3 लोगों की मौत हो गयी। इसमें मां और उसके दो बच्चे शामिल थे। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। यह घटना बुधवार की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर उलूबेड़िया के निमदीघी मोड़ पर घटी है। पुलिस के अनुसार एक परिवार के 4 लोग पति, पत्नी व दो बच्चे बाइक पर सवार होकर निमदीघी मोड़ से गुजर रहे थे, तभी कोलकाता की ओर आ रहे एक डम्पर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें घटनास्थल पर ही महिला समेत दो बच्चों की मौत हो गयी। मृतकों के नाम पापिया मंडल (24), पृथ्वी मंडल (3) एवं विदिशा मंडल (6) हैं। ये सभी उलूबेड़िया के जोयारगोड़ी से बाउड़िया जा रहे थे। वहीं पति द्वीप मंडल की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उलूबेड़िया के ईएसआई अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल घटना के तुरंत बाद ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, हालांकि इस घटना के बाद कुछ देर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुछ घंटों के लिए जाम लग गया। बाद में वाहनों की आवाजाही को सामान्य किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर