झाड़ग्राम झील में डूबे दो भाई, हुई मौत

झाड़ग्राम : झाड़ग्राम जिले में शुक्रवार को एक झील में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान सौमित्र जन (17) और सुब्रत जन (20) के रूप में की गयी है। यह दोनों भाई अपने एक रिश्तेदार के साथ दुर्गाहुरी इको पार्क गए थे। सौमित्र को इस साल 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देनी थी जबकि सुब्रत स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने कहा कि सौमित्र को झील में डूबता हुआ देख सुब्रत उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया। सुब्रत, सौमित्र को नहीं बचा सका और दोनों ही भाई झील में डूब गए। उनके रिश्तेदार, जो पार्क के दूसरे हिस्से में थे, जल्द ही मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को इस बारे में सूचित किया। बाद में पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को झील से निकाला। पुलिस ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में जांच शुरू कर दी गई है।

 

Visited 113 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर