विक्टोरिया मेमोरियल में ड्रोन उड़ाने के आरोप में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विक्टोरिया मेमोरियल के अंदर ड्रोन उड़ाने के आरोप में हेस्ट‌िंग्स थाने की पुलिस ने दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो.सैकत और मो. जिल्लूर रहमान है। गुरुवर को दोनों को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को विक्टोरिया मेमोरियल प्रबंधन की ओर से हेस्ट‌िंग्स थाने में दो युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी। आरोप है कि दोनों ने अति संवेदनशील इलाके में ड्रोन उड़ाकर तथ्य चोरी करने की कोशिश की है। पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों युवक बांग्लादेशी है और कुछ दिनों पहले ही कोलकाता आए हैं। इनके पास पासपोर्ट और विजा है लेकिन विजा में इन्हें प्रोटेक्टेड प्लेस में जाने पर रोक बताया गया है। ऐसे में यह लोग किस उद्देश्य से विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचे और ड्रोन के जरिए उसकी तस्वीर खींच रहे थे, पुलिस इसका पता लगा रही। पुलिस उनसे इस सिलसिले में पूछताछ कर मामले की जांच रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर