प्रमोटर से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में प्रमोटर से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना अम्हर्स्ट स्ट्रीट थानांतर्गत बिप्लवी पुलिन दास स्ट्रीट की है। आरोप है कि अभियुक्तों ने प्रमोटर से मारपीट भी की है। अभियुक्तों के नाम प्रेम दास और संजय दास हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार स्वपन हाजरा नामक प्रमोटर ने प्रेम दास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि कोलकाता नगर निगम से एक बिल्ड‌िंग बनाने का सेंक्शन प्लान लिया था। आरोप है कि प्रेम और उसके साथियों ने उसके निर्माण की जगह पर समस्या खड़ी कर दी। आरोप है कि प्रेम के ग्रुप में 10 से 15 लोग हैं। यहां निर्माण करने देने के लिए प्रेम और उसके साथ‌ियों ने प्रमोटर से 5 लाख रुपये मांगे थे। आरोप है कि रंगदारी के लिए प्रमोटर के परिवार के सदस्यों को भी धमकी दी गयी। प्रमोटर का आरोप है कि अभियुक्त ने कहा था कि रुपये न देने पर उसके परिवार को भी अंजाम भुगतना पड़ेगा। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने प्रेम दास को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल के नीचे मिला सड़ा-गला शव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल को हटाने के दौरान ‌एक सड़ा-गला शव बरामद किया गया। घटना बुधवार की देर रात नॉर्थ आगे पढ़ें »

नवद्वीप में घर में लगी आग

नदिया : नवद्वीप थाना अंतर्गत नवद्वीप पालिका के राजवंशीपाड़ा निवासी श्रीराम राजवंशी के घर में दशमी की रात अचानक आग लग गयी। बताया गया है आगे पढ़ें »

ऊपर