स्वास्थ्य भवन में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, दो गिरफ्तार

 कोलकाता : स्वास्थ्य भवन में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में इलेक्ट्रॉनिक काॅम्प्लेक्स थाना की पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि स्वास्थ्य भवन के ग्रुप डी में वैकेंसी होने का झांसा देकर कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी की गई थी। अभियुक्तों ने इन सभी को बुधवार को स्वास्थ्य भवन में दस्तावेज लेकर आने को कहा था। आरोप है कि जब नौकरी प्रार्थी स्वास्थ्य भवन पहुंचे तो अभियुक्तों ने नौकरी के लिए अतिरिक्त समय लगने की बात कही। जब नौकरी प्रार्थियों ने इसका कारण पूछा तो दोनों अभियुक्तों के बयान में फर्क देखा गया। वे समझ गए कि ये दोनों फर्जी अधिकारी हैं और उनके साथ ठगी की जा रही है। इसके बाद नौकरी प्रार्थियों ने घटना की जानकारी इलेक्ट्रॉनिक काॅम्प्लेक्स थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर