घर में लाइट बंद करके ढाई साल की बच्ची की पिटाई, आया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : घर में लाइट बंद करके ढाई साल की बच्ची की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक आया को गिरफ्तार किया है। घटना हरिदेवपुर थाना इलाके की है। अभियुक्त महिला का नाम आना गोम्स (57) है। बच्ची के माता-पिता की शिकायत के बाद हरिदेवपुर थाने की पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा है।
क्या था मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार बच्ची की मां मनामी पाल ने शिकायत में बताया कि वह बैंक में नौकरी करती है और उसके पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। ऐसे में दोनों पति – पत्नी के ड्यूटी पर चले जाने के बाद उनकी ढाई वर्षीया बेटी की देखरेख के लिए उन्होंने आना गोम्स नामक महिला को आया के तौर पर रखा था। आरोप है कि आना करीब दो वर्ष से उस घर में काम कर रही थी। बच्ची की मां ने शिकायत में बताया कि उनके घर में लगा कैमरा नाइट विजन है। रात के अंधेरे में भी साफ तस्वीर कैद करने में सक्षम है। कुछ दिनों पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में मनामी ने देखा कि जब वह घर से नौकरी के लिए बाहर निकली, तो उसकी बेटी रोने लगी। बच्ची की आया आना ने कमरे की लाइट बंद कर दी और बच्ची की पिटाई कर दी। घटना के बाद बच्ची रोते हुए सो गई। आया की इस हरकत को देखकर उन्होंने इसकी शिकायत हरिदेवपुर थाने में दर्ज करायी। इसके बाद ही आया को गिरफ्तार किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

ऊपर