लाखों रुपये चुराने के आरोप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात लाखों रुपए नकद चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वे लोग के रुपये कार से ले जा रहे थे। अभियुक्तों के नाम नवीन कुमार सिंह और अभिजीत नस्कर हैं। नवीन बांसद्रोनी के गरिया सुभाष पल्ली और अभिजीत सोनारपुर इलाके के रहने वाला हैं। बारुईपुर पुलिस जिला के एडिशनल एसपी पार्थ घोष ने कहा कि शनिवार की देर रात बारुईपुर और विष्णुपुर थाना के बॉर्डर इलाके पर तंगतल्ला इलाके में नाका चेकिंग के दौरान उनके कब्जे से 4.88 लाख रुपये नगद बरामद किए गए। दोनों से पूछताछ करने पर वे रुपए के बारे में सटीक जानकारी नहीं दे पाये। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने रुपये चोरी करने की बात स्वीकार की है । पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर इस मामले में गहराई से जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर