मुझ पर भरोसा रखें, सत्य की जीत होगी – पार्थ

प्रतिष्ठा दिवस को लेकर तृणमूल कर्मियों को दीं अग्रिम शुभकामनाएं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी जेल हिरासत में हैं। पार्टी ने भी उन्हें सभी पदों से बर्खास्त कर दिया है मगर पार्थ चटर्जी ने खुद को पार्टी से अलग नहीं किया है और लगातार उन्होंने पार्टी की तारीफ की है। गुरुवार को कोर्ट में पेशी के दौरान एक बार फिर से पार्थ चटर्जी ने तृणमूल का नाम लिया और पार्टी के प्रतिष्ठा दिवस 1 जनवरी को लेकर तृणमूल कर्मियों को अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। वहीं बेहलावासियाें के लिए भी अपना संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि बेहलावासी भरोसा रखें, सत्य की जीत होगी। बता दें कि पार्थ चटर्जी बेहला पश्चिम से विधायक हैं। अदालत में जमानत खारिज होने के बाद पुलिस की गाड़ी में चढ़ने से पहले पार्थ ने कहा कि बेहला के लोग भरोसा रखें, सत्य की जीत होगी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को नये वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान बैंक कर्मी ने लगायी फांसी

गरफा के पूर्वाचल रोड की घटना अवैध संबंध के कारण मानसिक अवसाद से था ग्रस्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पत्नी और बेटी के साथ वीडियो कॉल के दौरान आगे पढ़ें »

हेस्टिंग्स में युवक की हत्या के मामले में अभियुक्त दोषी करार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिकोण प्रेम संबंध के कारण एक युवक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त को अदालत ने दोषी करार दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर