ट्रक के धक्के से हल्दिया बंदरगाह में 2 श्रमिकों की मौत

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया बंदरहगाह में कार्य कर रहे दो श्रमिकों की मौत एक ट्रक का धक्का लगने के कारण हो गयी। मृतकों की पहचान सुकुमार मंडल (51) और तापस सामंत (52) के रूप में की गयी है वह लोग क्रमशः हल्दिया नगरपालिका के वार्ड संख्या 24 के हातिबेड़िया और 23 नम्बर वार्ड के रामगोपालचक इलाके के रहने वाले थे। उनकी मौत को लेकर श्रमिकों में शोक फैल गया है। सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि रविवार की भोर के समय सुकुमार मंडल और तापस सामंत हल्दिया बंदरगाह में काम कर रहे थे उसी समय एक ट्रक ने उनलोगों से पीछे से धक्का मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये। उनलोगों को आनन फानन में हल्दिया महकमा अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की विस्तृत जानकारी लेने के बाद दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

…राशन दुकानों में बिकेगी शराब, डीलरों ने लिखा पत्र

कोलकाता : राशन डीलरों के संघ ने केंद्र को पत्र लिखकर राशन की दुकानों में शराब बेचने की अनुमति मांगी है। यह पत्र खाद्य एवं आगे पढ़ें »

पूर्व मंत्री के कहने पर ही होती थीं नियुक्तियां, सीबीआई को सुबिरेश का विस्फोटक बयान

कुछ और लोगों के बारे में सीबीआई को सुराग मिला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व मंत्री के कहने पर ही नियुक्तियां होती थीं। इसके लिए उनके करीबी आगे पढ़ें »

ऊपर