कोलकाता स्टेशन के निकट ट्रक ने साइक‌िल सवार को कुचला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उल्टाडांगा थानांतर्गत कोलकाता स्टेशन के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को कुचल दिया। हादसे में घायल साइकिल सवार की मौत हो गयी। मृतक का नाम राज कुमार महतो (47) है। वह बिहार का रहनेवाला है और यहां पर बेलगछिया इलाके में रहता था। पुलिस ने मामले में घातक ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह बेलगछिया का रहनेवाला राज कुमार महतो जब अपनी साइकिल से उल्टाडांगा के देशबंधु पार्क की तरफ जा रहा था तभी कोलकाता स्टेशन के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे में साइकिल सवार ट्रक के पिछले पह‌िए की चपेट में आ गया। आनन-फानन में पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पताचला कि मृत राज कुमार महतो देशबंधु पार्क के पास सत्तू बेचा करता था। सुबह के समय दुकान पर जाते वक्त वह दुर्घटना का शिकार हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क आगे पढ़ें »

ऊपर