युवक के गले के आरपार कर दिया त्रिशूल, दो दोस्त गिरफ्तार

कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में किया गया घायल का जटील ऑपरेशन
नदिया : युवक के गले में त्रिशूल घुसा देने के आरोप में कल्याणी थाने की पुलिस ने 2 ​अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सोमवार को उन्हें कल्याणी कोर्ट में पेश किया। गंभीर रूप से घायल भास्कर राम को कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका जटील ऑपरेशन किया गया है। फिलहाल उसे ऑब्जरवेशन में रखा गया है। यह घटना रविवार की रात गयेशपुर नगरपालिका के आनंदपल्ली इलाके में घटी। बताया गया है कि तीन दोस्त वहां इकट्ठे होकर शराब पी रहे थे कि तभी किसी बात पर उनका विवाद हो गया। आरोप है कि उसी समय पास में मंदिर से एक त्रिशूल निकालकर दो दोस्तों ने भाष्कर के गले के आरपार कर दिया। उनकी चीख सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे तो अभियुक्त युवक उसे वहीं छोड़कर भाग निकले। भास्कर के गले में त्रिशूल आरपार कर दिया गया था लोग उसे उसी अवस्था में जेएनएम अस्पताल ले गये। वहां भी त्रिशूल नहीं निकालपाने की ​स्थिति को देखते हुए घायल को कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में रेफर किया गया। वहां युवक का जटील ऑपरेशन कर त्रिशूल निकाला गया। दूसरी ओर भास्कर के परिवारवालों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों अभियुक्तों विक्रम सरकार व जय बनिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि भास्कर के साथ पुरानी रंजिश के कारण ही दोनों युवकों ने उसकी हत्या की कोशिश की है हालांकि तीनों में पहले गहरी दोस्ती थी। दोनों युवक हरिनघाटा कॉलेज के छात्र बताये गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर