त्रिपुरा : माकपा-कांग्रेस गठबंधन में शामिल नहीं होगी तृणमूल, 6 फरवरी को ममता करेंगी दौरा

त्रिपुरा : तृणमूल त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव में माकपा और कांग्रेस के गठबंधन में शामिल नहीं होगी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को यह जानकारी दी। तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने कहा कि तृणमूल प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 6 फरवरी को त्रिपुरा पहुंचेंगी। बिस्वास ने कहा, ‘‘त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव में माकपा-कांग्रेस गठबंधन के साथ तृणमूल कांग्रेस कोई चुनावी समझौता नहीं करेगी क्योंकि कम्युनिस्ट शासन में पीड़ित रहे कई कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी को वोट नहीं देंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारा आकलन है कि माकपा-कांग्रेस की पहल का वही हश्र होगा जो 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हुआ था, इसलिए हम इससे दूरी बनाए रखेंगे।’’ बिस्वास ने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस उन सीट पर चुनाव लड़ेगी, जहां पार्टी के जीतने की संभावना है और चुनावी समझौते के लिए पार्टी के दरवाजे अन्य दलों के लिए खुले हैं।’’ उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर 6 फरवरी को त्रिपुरा पहुंचेंगी और रोड शो करेंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर