एयरपोर्ट पर नड्डा से मिले ‘तृणमूल’ के जॉय बनर्जी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जॉय बनर्जी के औपचारिक तौर पर भले ही तृणमूल में जाने की बात सामने नहीं आयी है, लेकिन तृणमूल समर्थित श्रमिक संगठन आईएनटीटीयूसी के कार्यक्रम में उन्हें मंच पर देखा गया था। एक नेता ने उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया था। हालांकि गत रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे में जॉय बनर्जी की ‘सक्रियता’ ने एक बार फिर राजनीतिक चर्चा तेज कर दी है। एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा के स्वागत के लिए जॉय बनर्जी पहुंचे थे और उन्हें देखकर भाजपा नेता आश्चर्यचकित रह गये थे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार व भाजपा नेता प्रताप बनर्जी भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि अंदर ही अंदर पार्टी बदलने के बाद अब जॉय बनर्जी जेपी नड्डा के स्वागत के लिए क्यों आये ? उनका नाम किसने भेजा ? भाजपा में नियम है कि इस तरह के किसी केंद्रीय नेता के आने पर पार्टी तय करती है कि उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट कौन जायेगा। उसी अनुसार नामों की सूची एयरपोर्ट व सीआरपीएफ को भेजी जाती है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या भाजपा मुख्यालय से ही जॉय बनर्जी के नाम की सूची भेजी गयी ? हालांकि इसे लेकर पार्टी की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सूची में नाम रहे बगैर वहां तक पहुंचना संभव ही नहीं था।

Visited 65 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर