निर्दलियों के लिए फिलहाल नहीं खुलेंगे तृणमूल के दरवाजे

ममता ने कहा : हारने वाले भी हमारे अपने हैं, लगाया जायेगा पार्टी के काम में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव में इस बार तीन सीटों पर निर्दलियों ने जीत हासिल की है। तीनों ने ही तृणमूल में आने की इच्छा जतायी है लेकिन तृणमूल में उनके लिए फिलहाल दरवाजे बंद रहेंगे। गुरुवार को महाराष्ट्र भवन से सीएम व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने साफ कह दिया है कि ऐसा नहीं है कि इतनी आसानी से कभी भी आ जाएं। हमारे लिए हारने वाले भी बेहद ही अहम हैं। सीएम ने कहा कि हमारे कर्मी हार भी जाएं तो भी हमारे हैं। अगर कोई सोचता है कि पार्टी को नुकसान पहुंचाकर आ जायेंगे तो ऐसा नहीं चलेगा। यह इतना आसान नहीं है। उन्हें इंतजार करना होगा। सीएम ने कहा कि जाे भी हारे हैं उन्हें पार्टी के काम में लगाया जायेगा। बता दें कि वार्ड नम्बर 43 से आयशा कनीज, वार्ड नम्बर 135 से रूबीना नाज और वार्ड 141 से पूर्वाशा नस्कर ने निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल की है। आयशा तथा रूबीना नाज के घर का तृणमूल से सीधे तौर पर रिश्ता है। आयशा कनीज के पति इरफान अली ताज तृणमूल से जुड़े रहे हैं। वहीं रूबीना नाज के ससुर शमसुज्जमान अंसारी तृणमूल कांंग्रेस से पहले भी तथा इस बार भी उन्होंने वार्ड नम्बर 136 में जीत हासिल की है। पूर्वाशा नस्कर खुद को तृणमूल का समर्थक कहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर